Saturday, Apr 13 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रामपुर में आठ गौ तस्कर गिरफ्तार

रामपुर 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर के शहजादनगर क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार को सशस्त्र मुठभेड़ के बाद आठ गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गोकशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर मौके से भाग रहे आठ लोगो को दबोच लिया।पुलिस ने इनके कब्जे से एक क्विंटल गोमांस और अवैध असलाह बरामद किया है।
उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि निपनिया गांव के जंगल मे कुछ लोग गोवंश पशु का वध कर रहे हैं। सूचना मिलते ही चमरौआ चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने गोकशी कर रहे लोगों को घेर लिया। इस पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से सभी आठ लोगो को पकड़ लिया। पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी धमोरा के तेलीपुरा निवासी फहीम ,आसिफ और शाने आलम,चमरौआ निवासी मुकीम,भोट थाने के तालकपुर गांव निवासी दिलशाद,स्वार थाने के रसूलपुर निवासी इरफान और लईक, कस्वा स्वार निवासी फारूक है।
पुलिस ने मौके से एक क्विंटल गोमांस, उपकरण, चार तमंचे , जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
माफिया या तो जेल में हैं या जहन्नुम में : योगी

माफिया या तो जेल में हैं या जहन्नुम में : योगी

12 Apr 2024 | 9:00 PM

सहारनपुर 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि माफिया रक्तबीज हैं, इन्हें किसी भी हाल में दोबारा पनपने नहीं देना है। इनके सामने कांग्रेस नतमस्तक थी और सपा दुम दबाकर चलती थी, मगर आज इनमें से कुछ जेल में हैं तो कुछ जहन्नुम चले गये हैं। इनकी गर्मी को पूरी तरह से शांत कर दिया गया है।

see more..
आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

12 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ, 12 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवारों को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

see more..
image