Friday, Sep 30 2022 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रामपुर में आठ गौ तस्कर गिरफ्तार

रामपुर 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर के शहजादनगर क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार को सशस्त्र मुठभेड़ के बाद आठ गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गोकशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर मौके से भाग रहे आठ लोगो को दबोच लिया।पुलिस ने इनके कब्जे से एक क्विंटल गोमांस और अवैध असलाह बरामद किया है।
उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि निपनिया गांव के जंगल मे कुछ लोग गोवंश पशु का वध कर रहे हैं। सूचना मिलते ही चमरौआ चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने गोकशी कर रहे लोगों को घेर लिया। इस पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से सभी आठ लोगो को पकड़ लिया। पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी धमोरा के तेलीपुरा निवासी फहीम ,आसिफ और शाने आलम,चमरौआ निवासी मुकीम,भोट थाने के तालकपुर गांव निवासी दिलशाद,स्वार थाने के रसूलपुर निवासी इरफान और लईक, कस्वा स्वार निवासी फारूक है।
पुलिस ने मौके से एक क्विंटल गोमांस, उपकरण, चार तमंचे , जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राजनीतिक स्वार्थ व तुष्टीकरण की वजह से लगा पीएफआई पर प्रतिबंध : मायावती

राजनीतिक स्वार्थ व तुष्टीकरण की वजह से लगा पीएफआई पर प्रतिबंध : मायावती

30 Sep 2022 | 10:29 AM

लखनऊ, 30 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने इस्लामिक संगठन पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को प्रतिबंधित किये जाने के केन्द्र सरकार के फैसले को राजनीतिक स्वार्थ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुष्टीकरण नीति का परिणाम बताया है।

see more..
image