Monday, Sep 27 2021 | Time 16:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रामपुर में आठ गौ तस्कर गिरफ्तार

रामपुर 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर के शहजादनगर क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार को सशस्त्र मुठभेड़ के बाद आठ गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गोकशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर मौके से भाग रहे आठ लोगो को दबोच लिया।पुलिस ने इनके कब्जे से एक क्विंटल गोमांस और अवैध असलाह बरामद किया है।
उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि निपनिया गांव के जंगल मे कुछ लोग गोवंश पशु का वध कर रहे हैं। सूचना मिलते ही चमरौआ चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने गोकशी कर रहे लोगों को घेर लिया। इस पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से सभी आठ लोगो को पकड़ लिया। पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी धमोरा के तेलीपुरा निवासी फहीम ,आसिफ और शाने आलम,चमरौआ निवासी मुकीम,भोट थाने के तालकपुर गांव निवासी दिलशाद,स्वार थाने के रसूलपुर निवासी इरफान और लईक, कस्वा स्वार निवासी फारूक है।
पुलिस ने मौके से एक क्विंटल गोमांस, उपकरण, चार तमंचे , जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पूरा देश किसानो के साथ, कृषि कानून वापस लें मोदी: प्रियंका

पूरा देश किसानो के साथ, कृषि कानून वापस लें मोदी: प्रियंका

27 Sep 2021 | 10:45 AM

लखनऊ 27 सितम्बर (वार्ता) नये कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों के भारत बंद का समर्थन करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया कि उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिये लागू किये गये कृषि कानूनों के विरोध में पूरा देश अन्नदाताओं के साथ खड़ा है।

see more..
ओवैसी की सभा में अनुमति से अधिक भीड़ पर मामला दर्ज

ओवैसी की सभा में अनुमति से अधिक भीड़ पर मामला दर्ज

27 Sep 2021 | 10:31 AM

प्रयागराज,27 सितंबर (वार्ता) आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष अससुद्दीन ओवैसी की यहां हुई आमसभा में अनुमति से अधिक भीड़ इकठ्ठा होने पर आयोजक के खिलाफ करेली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

see more..
image