Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन:कोरोना संक्रमण के तीन नये मामले,संख्या पहुंची 33 पर

जालौन 12 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश जिला जालौन में काेविड-19 के तीन नये मामले मंगलवार को सामने आने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गयी ।
जिलाधिकारी डॉ.मन्नान अख्तर ने बताया कि झांसी मेडिकल कॉलेज भेजे गये कोरोना संदिग्धों के सेंपलों में से आज सुबह 03 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन नये मामलों के सामने आने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गयी है। नये संक्रमितों में से एक उरई के तिलक नगर का निवासी है और शेष दो राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के सदस्य हैं जिसमें से एक कोंच रोड स्थित मोहल्ला पटेल नगर और दूसरा उरई के ही मोहल्ला सूर्य नगर का निवासी है।
उन्होंने बताया कि तीनों संक्रमितों को मेडिकल कॉलेज उरई में आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही इनके परिजनों को क्वारन्टीन कर उनके सैम्पल लेकर जांच के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजे जा रहे हैं। इसके साथ ही पिछले कुछ दिनों में ये किन किन लोगों से मिले हैं, उनकी भी पहचान की जा रही है। इतना ही नहीं इनके घरों के साथ साथ पूरे मोहल्ले को सेनेटाइज किया जा रहा है। इन नये इलाकों को पूरी तरह से सील किया जा रहा है।
जिले मे पिछले दो दिन किसी नये संक्रमित की सूचना नही ंमिलने से प्रशासन और लाेग राहत में थे लेकिन दो दिन बाद आज फिर तीन नये संक्रमितों की सूचना ने डर को और बढ़ा दिया है। इस बीच जिला प्रशासन लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की लगातार अपील कर रहा है ताकि कोरोना प्रसार की चेन को तोड़ने में मदद मिल सके।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image