Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में आठ और कोरोना संक्रमित हुए ठीक,33 अभी बाकी

सहारनपुर,12 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को आठ कोरोना संक्रमितो के स्वस्थ होने वाले रोगियों की संख्या बढकर 158 हो गई है जबकि 33 मरीजो का उपचार जारी है।
सहारनपुर के मंडलायुक्त संजय कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने से बीमार हुए आठ लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी कोरोना एक्टिवों की संख्या 33 है। उन्होंने बताया कि अभी देवबंद में कोरोना पाॅजिटिव 15 लोग है जबकि गंगोह और मंडी कोतवाली क्षेत्र में चार-चार तथा कुतुबशेर क्षेत्र में 10 कोरोना संक्रमित बचे है। उन्होंने बताया कि स्वस्थ हुए 31 रोगियों को कल अस्पताल से छुट्टी दी गई थी।
इस बीच जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सहारनपुर जिले में कुल कोरोना संक्रमित 192 थे। मई
माह के इन 11-12 दिनों में ही 158 रोगी स्वस्थ हुए है। जिले में भ्यावह स्तर तक पहुंची इस स्थिति में तेजी के साथ जो सुधार हुआ हैै। उसका मुख्य कारण संक्रमितों की त्वरित जांच और उनके संभावितों की लगातार तलाश, उनका सावधानी के साथ पृथकीकरण और लगातार उपुयक्त उपचार और तमाम तरह की सावधानियों का बरतना माना जा रहा है।
पुलिस ने अलोकप्रियता और नाराजगी का जोखिम मोल लेकर भी लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराया। सीएमओ
डा. बलजीत सिंह सोढी और चिकित्सको, नर्सो की टीम ने कोरोना संक्रमित होने की प्रवाह किए बगैर दिन-रात इस महामारी से जंग लडने का काम जारी रखा।
उन्होंने बताया कि जिले मे छह हजार से ज्यादा संभावित संक्रमितो के नमूने लिए और इतनी ही संख्या में लोगो को
सुविधाजनक तरीके से पृथकवासे में रखा।
सं त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image