Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोंडा में गुजरात से आयी महिला ने जन्मा बच्चा , प्रसवकक्ष सील

गोण्डा , 12 मई (वार्ता ) उत्तर प्रदेश में गोंडा के महिला अस्पताल में सूरत(गुजरात ) से आयी महिला के नवजात को जन्म देने के बाद प्रसव कक्ष सील कर दिया है।
मुख्य चिकित्साधीक्षक पी के मिश्र ने मंगलवार को यहां बताया कि तरबगंज तहसील क्षेत्र के तुलसीपुर गांव की रहने वाली महिला सूरत से आयी थी। प्रसवपीड़ा होने पर परिजनों ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने प्रसव के दौरान एक नवजात को जन्म दिया।
उन्होंने बताया कि जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ है। महिला गैर प्रांत से आयी थी इसलिये ऐतिहातन प्रसव कक्ष को सील कर दिया है। प्रसव के दौरान महिला की मदद कर रहे तीनों स्वास्थकर्मियों अस्पताल के ही एक अलग वार्ड में रखा गया है। उन्होंने बताया कि महिला व नवजात का सैंपल कोरोना टेस्ट के लिये जांच के लिये भेजा गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
image