Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव में मिला एक और काेराने पॉजिटिव

उन्‍नाव, 13 मई(वार्ता)उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बारासगवर क्षेत्र में मुम्‍बई से लौटे एक 35 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। एक और संक्रमित मिलने से जिले में संक्रमितों की संख्‍या छह हो चुकी है।
मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी कैप्‍टन डॉ0 आशुतोष कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि पॉजिटिव मिला मरीज क्षेत्र के गांव कुतुबुद्दीन गढेवा निवासी है। वह गत नौ मई को मुम्‍बई से विभिन्‍न माध्‍यमों से अपने भाई के साथ वापस लौटा था। रात में घर पर रहने के बाद उसे दूसरे दिन दस मई को उसके भाई के साथ गांव में बने क्‍वारंटाइन सेन्‍टर में भेजा गया था।
उन्होंने बताया कि बुधवार को चार सैम्‍पल में से एक पॉजिटिव और तीन निगेटिव रिपोर्ट आई है। प्राप्‍त रिपोर्ट में बारासगवार क्षेत्र के बरदहा गांव निवासी उस युवक की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है जिसकी गत दिवस आइसोलेशन वार्ड में उपचार के दौरान म्रत्‍यु हो गयी थी। उन्‍होंने बताया कि अब मानक के अनुसार उसका अंतिम संस्‍कार कराया जायेगा। साथ ही बताया कि पॉजिटिव मिले युवक को लखनऊ शिफट कराया जा रहा है। उसके गांव को एक किलोमीटर एरिया में सील कर आवागमन रोंका जायेगा।
सं भंडारी
वार्ता
image