Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संभल में मिट्टी की ढ़ांग गिरने से एक महिला की मृत्यु,दो घायल

संभल,14 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के कुढ़ फतेहगढ़ क्षेत्र में आज मिट्टी खोदते समय ढ़ांग गिरने से उसके नीचे दबकर एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि अन्य दो घायल हो गई।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुढ़ फतेहगढ़ इलाके में मिठनपुर मौजा गांव की महिलाएं गुरूवार को जंगल में ढ़ांग में मिट्टी खोद रहीं थीं। इसी दौरान अचानक मिट्टी की ढ़ांग भरभराकर गिर गई जिससे मिट्टी खोद रहीं महिलाएं दब गई। महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके की सूचना पर पुलिस जेसीबी मशीन के साथ मौके पर पहुंची और मिट्टी हटाकर दबी महिलाओं को बाहर निकाला।
उन्होंने बताया कि इस घटना में मिठनपुर मौजा निवासी हीरा लाल की पत्नी 60 वर्षी रामरती की मृत्यु हो गई जबकि दो महिला घायल हो गई । दोनों को अस्पताल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image