Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


काेरोना उप्र दो अंतिम लखनऊ

पिछले 24 घंटे में आगरा में तीन,मेरठ में एक,नोएडा में एक मुरादाबाद में एक, झांसी में दो, आजमगढ़ में एक मरीज की मौत हो गयी। इसके साथ ही अभी तक आगरा में 27,मेरठ में 18,मुरादाबाद में 10, कानपुर में छह,नोएडा में पांच, मुरादाबाद में 11,झांसी में चार,आजमगढ में एक,फिरोजाबाद और मथुरा में चार-चार,अलीगढ़ में तीन ,मैनपुरी और गाजियाबाद में दो दो मरीजों की मौत हुयी है। इसके अलावा जालौन,महाेबा,प्रतापगढ़,वाराणसी, श्रावस्ती,संतकबीरनगर, हापुड़, ललितपुर, प्रयागराज, एटा,बिजनौर,कानपुर देहात,अमरोहा, बरेली,बस्ती,बुलंदशहर,लखनऊ में एक एक व्यक्ति की काेरोना की चपेट में आने से मौत हुयी है।
आज शाम छह बजे तक आगरा में छह,मेरठ में 27,कानपुर में दो,लखनऊ में दस,नोएडा में पांच,सहारनपुर में दस, फिरोजाबाद में चार,गाजियाबाद में आठ,मुरादाबाद में एक,वाराणसी में एक,रामपुर में 19, रायबरेली में एक, बस्ती में दो, संभल मे 11, जालौन में चार, सिद्धार्थनगर में एक, संतकबीरनगर में दो,प्रयागराज में चार, जौनपुर में नौ, लखीमपुर खीरी में आठ, प्रतापगढ में तीन,सुल्तानपुर में छह,महाराजगंज में दो,मैनपुरी में पांच, बरेली में एक,मिर्जापुर में सात,र्फरूखाबाद में पांच, गोरखपुर में दो,हरदोई में सात,आजमगढ में दो, देवरिया में छह,चंदौली में पांच,कौशाम्बी में दो, अयोध्या में दो, अंबेडकरनगर में दो,भदोही में दो, इटावा में एक, कुशीनगर में एक, मरीज की पहचान की जा चुकी थी।
आगरा के लिये आज का दिन महत्वपूर्ण रहा जहां एक दिन में 107 मरीज स्वस्थ होकर घर वापस गये जबकि यहां नये मरीज सिर्फ छह थे। राज्य में सबसे ज्यादा प्रभावित इस जिले में अब तक कुल 806 मामले प्रकाश में आ चुके है लेकिन इनमे से 501 स्वस्थ भी हो चुके है। मेरठ हालांकि चिंता में डालने वाला रहा जहां आज सिर्फ एक व्यक्ति स्वस्थ हुआ जबकि 27 बीमारों की पहचान हुयी। यहां अब तक 322 मरीज मिले है जिनमें 18 की मौत हो चुकी है वहीं 95 संक्रामक रोग से निजात पा चुके है। कानपुर नगर में अब तक मिले 314 मरीजों में 194 स्वस्थ हो चुके है जबकि छह की मृत्यु हो गयी है। 114 मरीजों का इलाज जारी है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image