Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में क्वारंटाइन किए गए एक व्यक्ति की मृत्यु

जौनपुर , 17 मई(वार्ता)उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के सेउर निकुंभपुर प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन किए गए एक व्यक्ति की उपचार के दौरान रविवार को जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई ।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि सेउर गांव निवासी एक व्यक्ति मुंबई से ऑटो द्वारा अपने दो पुत्रों तथा बहन व बहनोई को लेकर 14 मई को घर पहुंचा। सभी लोगों को प्राथमिक विद्यालय सेउर निकुभपुर मे क्वॉरेंटाइन कर दिया गया । विद्यालय में पहले से ही सात लोग क्वारंटीन किए गए थे। इन लोगों को मिलाकर कुल 12 लोग उक्त विद्यालय में क्वारंटीन किए गए थे। विद्यालय में कोई चिकित्सकीय टीम परीक्षण करने नहीं पहुंच सकी थी।
इस बीच उसके बहनोई की तबियत खराब हो गयी। शनिवार की रात तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें स्वजन लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।
चिकित्सा अधीक्षक रामनगर डॉक्टर आलोक सिंह ने बताया कि मृतक पहले से ही मधुमेह रोग से पीड़ित था ।उसे दो बार हर्ट अटैक भी आ चुका है। उसकी मृत्यु हृदयाघात से होना बताया जा रहा है। उसके साथ आए सभी लोग ट्रैवैलर हैं ।इसलिए 14 दिन तक सभी को उसी विद्यालय में कोरेंटिन रहना होगा। मृत्यु की सूचना पर मौके पर उप जिलाधिकारी कौशलेंद्र मिश्र ,चिकित्सा अधीक्षक रामनगर डॉक्टर आलोक सिंह ,प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन मौके पर पहुंचे ।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image