Friday, Apr 19 2024 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में लेन-देन के विवाद में एक युवक की कुल्हाड़ी से हत्या

महोबा, 21 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ क्षेत्र में पैसों के लेनदेन संबंधी विवाद में आज एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।
पुलिस उपाधीक्षक अवध सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भूरा गांव का निवासी पूरन यादव अपने मित्र शिवनारायण अहिरवार के साथ किसी काम से पनवाड़ी गया था। वहां से वापस आते समय दोनों लोग गांव के बाहर स्थित मंदिर में बैठ गये। तभी गांव के नंदनएपन्नूए कल्लूएचुन्नी भी वहां पहुंच गए और शिवनारायण से उधारी के पैसे की मांग करने लगे। इससे दोनों पक्षो में विवाद हो गया। देखते ही देखते उनमें लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान बीच-बचाव करते समय एक व्यक्ति ने पूरन यादव के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी।
उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पूरन को जिला अस्पताल भेजा गया,लेकिन हालत नाजुक देखते हुए उसे झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया और रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image