Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में गंगोह कस्बा कोरोना मुक्त,जिले में मात्र 23 संक्रमित

सहारनपुर, 23 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अब तक 190 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घरो को लौट गए है। वहीं हैदराबाद से यहां लौटे प्रवासी मजदूर का नमूना जांच में पाॅजिटिव निकला। इस तरह जिले में कुल संक्रमितो की संख्या बढकर 213 हो गई।
मंडलायुक्त संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि गंगोह की महिला रोगी स्वस्थ हो गई है जिसे उनके घर भेज दिया गया। इस महिला का पुत्र और देवर भी स्वस्थ होकर घर लौट चुके है। गंगोह कस्बा कोरोना मुक्त हो गया है। जिले में कोरोना के एक्टिव केस 23 बचे है।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा बीएस सोढी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व सहारनपुर के भलस्वा गांव में हैदराबाद से एक श्रमिक लौटा था। जिसे सरस्वती विहार स्कूल में क्वारंटाइन किया हुआ था। डा. सोढी ने बताया कि एक व्यक्ति परिवार समेत सदर बाजार थाने की इंदिरा कालोनी में 15 मई को बाहर से लौटा था। उन्हें आईआईटी पेपर टेक्नोलाजी कैंपस में क्वारंटाइन किया गया था उनकी जांच रिर्पोट में पिता और तीन माह के दूधमुहें बच्चे और सात वर्षीय पुत्र मंे कोरोना का संक्रमण निकला। मोहल्ला छिंपीयान में दो सगे भाई संक्रमित निकले।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image