Friday, Mar 29 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाइक खड़ी करने के विवाद में चाकुओं से गोदा, मौत

जालौन 23 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र में बाइक खड़ी करने के विवाद में दो युवकों ने एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि के मुहल्ला नया रामनगर में बाइक खड़ी करने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दो युवकों ने मिलकर एक युवक को चाकूओं से गोद डाला और मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालात नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी ले जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गई।
उन्होने बताया कि अजनारी रोड नया रामनगर निवासी हेमन्त (22) घर के दरवाजे पर पड़ोसी नरेंद्र ने बाइक खड़ी कर दी। घर के दरवाजे पर बाइक खड़ी देख हेमन्त ने नरेंद्र को बाइक हटाने के लिए कहा तो वह भड़क गया और गाली गलौच करने लगा। इसी बीच हेमन्त की नाबालिग बहन भी बाहर आ गई और उलाहना देने लगी। यह देख नरेंद्र ने दोनों भाई बहन संग मारपीट शुरू कर दी। इस बीच नरेंद्र का भाई गंगाचरण यादव वहां चाकू लेकर आ धमका और दोनों भाइयों ने मिलकर हेमन्त को चाकुओ से गोद डाला।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image