Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर में दो युवकों की हत्या से सनसनी

गोरखपुर, 24 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के झगहा क्षेत्र में रविवार को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरगदववा गांव के निकट गोर्रा नदी के पास दो युुवकों की
गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उनकी पहचान खोराबार इलाके के कडजहा रामनगर निवासी 20 वर्षीय कृष्णा निषाद और 18 वर्षीय दिवाकर निषाद के रूप में हुयी हैं तथा दोनों गांव के पटटीदार है।
उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस को नौ एम एम का एक जिंदा, तीन खोखा तथा एक मोटरसाइकिल के अलावा शराब और पानी का बोतल बरामद की गई है। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी किसी की कोई दुश्मनी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।
घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक सुनील गुप्ता भी मौके पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। वहां मिली शराब की बोतल से आशंका की शराब पीने के बाद आपसी विवाद के कारण यह घटना हुई हो। घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड एवं फारेंसिक जाचं की टीम पहुंच गई। पुलिस छानबीन कर रही है।
उदय त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image