Friday, Mar 29 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:जमीनी विवाद के चलते भाई ने ले ली भाई की जान

झांसी 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में एक भाई के जमीनी विवाद के कारण दूसरे भाई की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि कदौरा गांव के रहने वाले ओमप्रकाश कुशवाहा(46) के साथ बुरी तरह मारपीट की गयी और इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गयी। मृतक के बेटे भरत कुशवाहा की ओर से दी गयी तहरीर में अपने पिता की हत्या का आरोप परिवार के ही चाचा और उसके बेटों पर लगाया गया है। भरत ने बताया कि उसके पिता का विवाद परिवार के ही चाचा के साथ जमीनी बंटवारे को लेकर काफी समय से चल रहा था। जिसके चलते उन पर हमला करते हुए उनकी हत्या कर दी गई।
मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात ओमप्रकाश गांव में बने मंदिर से अपने घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसे उसके बड़े भाई और उसके भतीजे ने रोक लिया और किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। इसी बीच उसके बड़े भाई और भाई के लड़के ने लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से ओमप्रकाश पर हमला बोल दिया। हमले में ओमप्रकाश मरणासन्न होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोरगुल सुनकर ओमप्रकाश के परिजन एकत्र हो गए। परिजनों को आता देख आरोपी पिता-पुत्र वहां से भाग निकले। वहीं जमीन पर लहूलुहान अवस्था में पड़े ओमप्रकाश को परिजन मऊरानीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य में लाए। वहां पर सोमवार को उपचार के दौरान ओमप्रकाश ने दम तोड़ दिया।
पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास ने कहा कि ओमप्रकाश के साथ पहले मारपीट की गई तथा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों को जल्द ही दबोचकर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
सोनिया
वार्ता
More News
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

29 Mar 2024 | 7:50 PM

अमरोहा, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार पहले है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

see more..
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image