Friday, Apr 19 2024 | Time 17:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) एवं शाहगंज पुलिस टीम ने सोमवार को गोरखपुर से एक 25 हजार रूपये के इनामी और हत्यारोपी बदमाश को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के मानस बिहार कालोनी, पादरी बाजार में गत 17 मई को राकेश कुमार सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी विवेक कुमार पाण्डेय उर्फ हैप्पी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था।
उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने आज उसे गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र में चारफाटक रेलवे लाईन के पास ओवरब्रिज के नीचे गिरफ्तार कर लिया।
सूत्रों ने बताया कि अभिसूचना संकलन से पता चला कि मानस बिहार कालोनी निवासी राकेश अजय राज सिंह के मकान में राकेश कुमार सिंह को गोली मार कर हत्या का आरोपी विवेक कुमार पाण्डेय उर्फ हैपी लाॅकडाउन के कारण गोरखपुर में ही लुक छिप कर रह रहा है। जिसके विरूद्ध 25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित है। इस सूचना पर एसटीएफ गोरखपुर की टीम ने उप निरीक्षक सूरजनाथ सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की। इसी दौरान मुखबिर द्वारा पता चला कि राकेश कुमार सिंह हत्या काण्ड में वाछित अभियुक्त विवेक पाण्डेय चारफाटक रेलवे लाईन के पास ओवरब्रिज के खड़ा है जिस पर एसटीएफ टीम थाना स्थानीय को लेकर उक्त स्थान पर पहुचकर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए वांछित अभियुक्त विवेक पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ हत्या तथा हत्या का प्रयास समेत कई मामले दर्ज है।
सं भंडारी
वार्ता
image