Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में दस दुकानदारों को नोटिस, 36 दुपहिया वाहनों का चालान

औरैया, 26 मई (वार्ता) कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए औरैया जिला प्रशासन ने लाॅकडाउन का पालन कराने के साथ दुकानों को खोलने के साथ ही संक्रमण से बचाव दिये गये निर्देशों का पालन कराने के लिए सख्त रूख अपनाया है। मंगलवार को जहां दस दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया वहीं 36 दुपहिया वाहनों का चालन व तीन को सीज किया गया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह एवं उपजिलाधिकारी राशिद अली द्वारा संयुक्त रूप से चलाये गये अभियान के तहत कस्बा बिधूना में जहां दुकानदारों को रोस्टर के अनुसार ही दुकानें खोलने की चेतावनी दी गयी वहीं दस ऐसे दुकानदारों को धारा 43 के तहत नोटिस दिया गया जो मास्क नहीं लगाये थे, दुकानों पर पांच से अधिक लोगों की भीड़ लगाये थे। साथ ही दुकानों पर ग्राहकों के खड़े होने के लिए गोला नहीं बनाया गया था।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का सभी लोगों को पालन करना है। जो पालन नहीं करेगा उसके विरूद्ध कार्रवाई अमल में लायी जायेगी अब कोई रियायत नहीं मिलेगी।
क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि आज दस दुकानदारों को नोटिस दिये जाने के साथ लाॅकडाउन व परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वाले 36 दुपहिया वाहनों का चालान किया गया है। तीन दुपहिया वाहनों को सीज किया गया है। उन्होंने बताया कि 24 से अधिक लोगों को बिना मास्क लगाये पैदल घूमने पर कड़ी देतावनी देकर छोड़ दिया गया। इस मौके पर दोनों अधिकारियों के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद रहा।
सं भंडारी
वार्ता
More News
image