Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


निगरानी समिति रखेगी सोशल डिस्टेंसिंग पर निगाह

रामपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में तराई क्षेत्र के जिले रामपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से चिंतित जिला प्रशासन ने निगरानी समितियों के जरिये लाकडाउन का अनुपालन कराने और सोशल डिस्टेसिंग पर निगाह रखने का फैसला किया है।
नोडल अधिकारी विशेष सचिव नमामि गंगे सुरेंद्र राम ने तहसील शाहबाद परिसर और ब्लॉक परिसर में एक जरूरी बैठक में निगरानी समिति बनाए जाने पर विचार किया। तहसील परिसर में नगर पंचायत के सभासदों को बुलाया गया तथा ब्लॉक परिसर में ग्रामीण क्षेत्रों से प्रधान , आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सहायिका आदि को बुलाकर उन्हें निगरानी कमेटी के दायित्वों के बारे में बताया ।
श्री राम बताया कि निगरानी समिति के लोग नगर के कोने-कोने में निगाह रखेंगे कि कहीं भी लॉक डाउन या सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन तो नहीं हो रहा है। यदि ऐसा दिखता है तो वह संबंधित व्यक्ति को चेतावनी देंगे। साथ ही विरोध की स्थिति में समिति के सदस्य पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना देंगे जिससे विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image