Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में संदिग्ध हालत में विवाहिता की मृत्यु,दहेज हत्या का आरोप

सोनभद्र,27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के पन्नूगंज क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मृत्यु हो गई जबकि उसके मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की रामगढ़ कस्बे के रामनगर निवासी राजेश कुमार जायसवाल पन्नूगंज थाने में दी तहरीर में बताया कि उसने अपनी पुत्री 25 वर्षीय चंदा कुमारी की शादी दो साल पहले तेलाड़ी गांव निवासी गोविंद जायसवाल के साथ की थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर उसकी बेटी को आए दिन प्रताड़ित करते थे। मंगलवार रात लगभग साढ़े 11बजे उसकी ससुराल वालों ने उसकी मौत की सूचना दी थी।
उन्होंने बताया की चंदा के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image