Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में चार नये कोरोना संक्रमितों की पहचान

प्रयागराज,28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चार नए कोरोना संक्रिमत मरीजों के मिलने से जिले में कोविड-19 से पीड़ितों की संख्या बढ़कर 77 हो गयी है।
आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि बुधवार को कुल 113 सैंपल की जांच की गयी जिसमें 109 की रिपोर्ट निगेटिव आई थी जबकि चार रिपोर्ट संक्रमित मिलने की पुष्टि की गयी है। उन्होने बताया कि कुल 77 मरीजों में 38 ठीक होकर घर जा चुके हैं और तीन लोगों की मृत्यु हो गयी है। जिले में 38 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।
उन्होने बताया कि पहला मरीज करछना निवासी अपने बेटे के साथ 21 मई को मुंबई से आया था। 22 मई को उसका सैंपल लिया गया था, बुधवार को देर शाम उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोटवा सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार मेजा रोड़ स्थित जनवार गांव निवासी एक युवक अपनी पत्नी के साथ कार से 22 मई को अपने घर आया था। उसकी 26 मई को दोनो की जांच कराइ गयी तब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।
उन्होने बताया कि चौथा मरीज हंडिया के रसार गांव का रहने वाला वाला है। वह 14 मई को ट्रेन से अपने गांव आया था तथा 25 मई को उसकी सैंपलिंग हुई बुधवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image