Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:दो दिन से लापता युवक का शव खेत में मिला

झांसी 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मऊरानीपुर में दो दिनों से लापता एक युवक का शव शुक्रवार को खेत से मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया।
पुलिस ने बताया कि मऊरानीपुर कोतवाली थानाक्षेत्र के विजरवारा से दो दिन पहले गायब हुए चंद्र भूषण उर्फ रोनू तिवारी (23 ) का शव आज खेत से बरामद किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया।
परिजनों ने मृतक की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है। रोनू के पिता शिवनारायण तिवारी ने बताया कि दो दिन पहले हेमू नाम का युवक रोनू को अपने साथ बाइक पर कहीं ले गया था और उसी के बाद से वह घर नहीं लौटा। उन्होंने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस मे दर्ज करायी थी। रोनू का शव मिलने के बाद शिवनारायण की शिकायत पर आरोपी हेमू के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की बारीकी से जांच कर जल्द ही खुलासा किया जायेगा।
सोनिया
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image