Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में पांच और कोरोना पॉजिटिव,संक्रमितों की संख्या 40 पहुंची

बलिया, 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शुक्रवार को पांच और कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 40 पहुंच गयी।
जिलाधिकारी हरिप्रताप शाही ने बताया कि आज प्राप्त कोरोना जांच रिपोर्ट में पांच व्यक्तियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। पांच लोगों के संक्रमित मिलने के बाद मरीजों की संख्या अब 40 हो गई है। पाॅजिटिव मिले सभी श्रमिक हैं और हाल ही अन्य राज्यों से यहां आए थे।
उन्होंने बताया कि जिले के एल-1 अस्पताल में पहले से भर्ती 12 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सभी लोग घर रवाना कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 28 रह गई है। ये सभी मरीज एल-1 अस्पताल में भर्ती हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि इन पांच पाॅजिटिव मरीजों के गांव को सील कर दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image