Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़ में युवक को जिन्दा जलाया

प्रतापगढ,02 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के फतनपुर क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक को जिन्दा जलाकर मार डाला जिससे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि फतनपुर क्षेत्र के भुजैनी गांव निवासी अंबिका प्रसाद पटेल (22) नामक युवक को कुछ लोगों ने सोमवार की रात पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर आक्राेशित परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस की दो गाडियों में आग लगा दिया और हमले में पुलिस के लोग भी घायल हुए।
उन्होंने बताया कि अंबिका पटेल ने हरिशंकर पटेल की पुत्री के साथ छेड़-छाड़ एवं अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। इस मामले में उसे जेल भेजा गया था। अम्बिका प्रसाद एक अप्रैल को जमानत पर छूट कर बाहर आया था। इसी पुरानी रंजीश के कारण अम्बिका प्रसाद पटेल की गांव के ही हरिशंकर, शुभम, राममिलन एवं अन्य लोगों ने रात में पेड से बांधकर जिन्दा जलाकर मार दिया दिया गया। एहतियातन गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दिया गया है।
इस मामले में हरिशंकर पटेल, शुभम पटेल और राम मिलन तीन लोगों को नामजद और कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने हरिशंकर और शुभम को गिरफ्तार कर लिया।
सं दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
image