Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में नशे में धुत युवक ने दरोगा की बिल्ला नोचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर, 02 जूनक(वार्ता)उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर नशे में धुत युवक ने दरोगा की वर्दी और बिल्ला नोंच लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि पटहेरवा क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर सोमवार की देर रात इलाके का एक मनबढ़ युवक चौराहे पर उत्पात मचा रहा था। उसके कुछ साथी भी वहां मौजूद थे। रात्रि गश्त पर निकले दरोगा रत्नेश मौर्य अन्य पुलिस कर्मियाें के साथ उसी दौरान चौराहे पर पहुंचे। पुलिस की गाड़ी देख मनबढ़ के साथी तो फरार हो गए लेकिन वह नहीं हटा। पुलिस टीम ने उस युवक से ज्यादा रात होने का हवाला देते हुए घर जाने के लिये कहा तो वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। बीच बचाव करने गये दरोगा की वर्दी व बिल्ला नोंच दिया। वह हाथापाई पर उतर आया था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि देर रात पटहेरिया चौराहे पर कुछ युवक नशे में हुडदंग कर रहे थे। पुलिस टीम ने उन्हें दो बार समझा बुझा कर घर भेजने का प्रयास किया। अधिकांश युवक तो पुलिस के कहने पर घर चले गये, लेकिन तीन-चार युवक चौराहे पर ही हुडदंग मचाते रहे। गश्त में निकली पुलिस ने तीसरी बार फटकारा तो अन्य तो चले गए मगर एक मनबढ़ पुलिस से भिड़ गया तो सख्ती करनी पड़ी। प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय सिंह बताया कि युवक नशे में था। पुलिस से उलझ गया गया था। कार्रवाही की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image