Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में व्यापारी को लूटने वाला गिरफ्तार

औरैया, 04 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दो सप्ताह पूर्व दिनदहाड़े सहायल क्षेत्र में व्यापारी के सिर में गोली मारकर 40 हजार रूपए सहित मोबाइल की लूट करने का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो भाग जाने में सफल रहे।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि क्षेत्र के गांव उपरेंगा निवासी व्यापारी कौशल कुमार उर्फ लालू 23 मई को अपनी मोबाइल की दुकान बंद कर गांव वापस जा रहा था कि तभी सहायल याकूबपुर मार्ग पर उपरेंगा के पास पहले से घात लगाए बैठे पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उस पर तमंचे से फायर कर घायल होने के बाद 40 हजार रूपया सहित नीले रंग का वीवो मोबाइल लूटकर फरार हो गये थे।
उन्होने बताया कि 04 जून की अल सुबह 3ः50 बजे अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सौथरा अड्डा पर चैकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सहार की ओर से आती दिखी, जिस पर टॉर्च की रोशनी डालकर रोकने का प्रयास किया तो मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक दिखाई दिए जिन्होंने पुलिस को देखकर जान से मारने की नियत से फायर कर मोटरसाइकिल घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे कि तभी पुलिस ने घेराबंदी कर एक युवक को मय पल्सर मोटरसाइकिल पकड़ लिया जबकि अंधेरे व जंगल का फायदा उठाकर दो युवक भागने में सफल रहे।
सूत्रों ने बताया कि पकड़े गये बदमाश ने पूछतांछ में अपना नाम शिवा उर्फ शेरू उर्फ ढाडू बताया। पुलिस अन्य दो लुटेरों की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
image