Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुरेश खन्ना में कोरोना के लक्षण नहीं

लखनऊ 06 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के कोविड -19 की जांच की रिपोर्ट में बीमारी के कोई लक्षण नहीं मिले हैं।
अधिकृत सूत्रों ने बताया कि संजय गांधी स्नानाकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) की माइक्रोबायोलॉजी लैब ने शनिवार को श्री खन्ना की कोविड-19 के नमूने की जांच रिपोर्ट जारी की जिसके अनुसार उनकी लार के नमूनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं।
गौरतलब है कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री पिछली एक जून को राजकीय मेडिकल कॉलेज मेरठ में चिकित्सा सेवाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। बाद में वहां एक मरीज की कोविड -19 की जांच पॉजिटिव पाई गई। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बहुत ही कम समय में मास्क पहनकर मरीजों का हाल चाल लेते हुए उसके पास से गुजरे थे हालांकि उन्होने मरीज के कोरोना पाजीटिव मिलने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image