Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु

प्रयागराज,08 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मोतीलाल नेहरू मेड़िकल कालेज से संबद्ध स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मृत्यु होने के साथ ही इनकी सख्या बढ़कर चार हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल कोविड़-19 लेवल थ्री अस्पताल में प्रतापपुर ब्लाक के हरीपुर निवासी मरीज की रविवार को मृत्यु हो गई। वह 11 मई को मुंबई से अपने गांव आया था, जहां उसे क्वारंटाइन कराया गया था। जांच में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि पर उसे तीन जून को एसआरएन कोविड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि उसका रविवार देर रात फाफामऊ में दाह संस्कार कराया गया।
गौरतलब है कि जिले में कोराेना संक्रमण से पहली मौत पांच मई को लूकरगंज निवासी इंजिनियर की हुई थी। उसके बाद 16 मई को और दो कोरोना संक्रमित मरीजों की एसआरएन अस्पताल में मौत हो गयी थी। इसमें एक शंकरगंढ़ का रहने वाला था और दूसरा मरीज राका हंड़िया निवासी था।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image