Friday, Mar 29 2024 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोरोना से लड़ने पर्याप्त व्यवस्था, घबराए नहीं: जय प्रताप सिंह

देवरिया,08 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिये सरकार के पास पर्याप्त व्यवस्था है और किसी को घबराने या चिंता करने कि आवश्यकता नहीं है।
स्वास्थ्य मंत्री ने देवरिया जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद पीडब्लूडी डाक बंगले में पार्टी के जिला पदाधिकारियों से मुलाकात किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने देवरिया में शीघ्र कोविड लैब स्थापित करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री को मांग पत्र सौंपा। पार्टी जिलाध्यक्ष और पदाधिकारियों की मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया और कहा कि सरकार कोरोना को लेकर बहुत सतर्क है।
श्री सिंह ने कहा कि इस समय संगठन का केवल और केवल काम सेवा है। हम सभी मिलकर यदि इस काम को करें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हम सभी कोरोना को जरूर हरा देंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना सेम्पल कलेक्शन सेंटर तो जिले में पर्याप्त है,लेकिन कोरोना जांच लैब न होने से रिपोर्ट आने में समय लग रहा है‌, इसलिये जिले में लैब की स्थापना किया जाना आवश्यक है।
सं दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image