Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-मुठभेड़ उप्र दो अंतिम लखनऊ

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि आज जालौन पुलिस ने कदौरा इलाके के दादूपुर चौराहे के पास 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके जालौन जिले के विभिन्न थानों पर हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के छह अभियोग पंजीकृत है । यह बदमाश कदौरा थाने पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा एटा पुलिस ने कल रात नयागांव क्षेत्र में करनपुर चौराहे के पास चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश कुंवरपाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हुए। यह बदमाश नयागांव थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है।
श्री नारायण ने बताया कि रामपुर जिले के अजीमनगर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान परचई अड्डा के पास घेराबंदी कर 20 हजार रुपये के इनामी अपराधी नईम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और कारतूस आदि बरामद हुए। गिरफ्तार बदमाश अजीमनगर थाने पर दर्ज गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित था।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा मुजफ्फरनगर के मन्सूरपुर क्षेत्र में पुलिस ने कल रात सूचना के आधार पर ग्राम दूधाहेडी पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें शातिर बदमाश शाहिद घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया। बदमाश के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, गुण्डा एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के 12 अभियोग पंजीकृत हैं। यह बदमाश हिस्ट्रीशीटर है।
त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image