Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र: प्रेम प्रंसग में हुई थी रेलवे कर्मी की हत्या, पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

सोनभद्र, 11 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज थाने की पुलिस ने रेलवे कर्मी चंदन के हत्या के मामले में उसकी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक ओ0 पी0 सिंह ने गुरूवार को यहां बताया कि पांच जून की रात में राबर्टसगंज के बिचपई गांव निवासी चन्दन कुमार संदिग्ध परिस्थितियों मे मृत्यु हो जाने की सूचना प्राप्त हुई। इस मामले में मृतक के भाई चन्द्रशेखर की तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी, ससुर परमेश्वर भारती, सास चमेली, साले पिन्टू तथा पत्नी के प्रेमी कृष्णा चौहान के विरूद्ध थाना राबर्टसगंज में मु0अ0सं0 409/2020 धारा 302/201 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत कर जाँच की गई।
उन्होंने बताया कि इस मामले में तो प्रथम दृष्टया मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी की हत्याकांड में संलिप्तता सामने आई। मुखबिर की सूचना पर सुबह रोडवेज बस स्टैण्ड के पास से मृतक की पत्नी प्रियंका व प्रेमी कृष्णा चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी पत्नी प्रियंका के बताया की कृष्णा चौहान से उसकी दोस्ती थी और पांच जून की रात में कृष्णा चौहान घर आया हुआ था, जिसे मृतक ने देख लिया था। वाद-विवाद होने पर प्रियंका व कृष्णा चौहान ने मिल कर मृतक चन्दन कुमार का गला रस्सी से कस कर हत्या कर दी। शव को रस्सी के सहारे लटका दिया जिससे की लोग समझे की चंदन ने आत्महत्या कर लिया है।
सं भंडारी
वार्ता
image