Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में एक और कोरोना मरीज की मृत्यु के बाद मृतकाे की संख्या हुई पांच

प्रयागराज,11 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मोती लाल नेहरू मेड़िकल कालेज से संबद्ध स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल(एसआरएन) में उपचार के दौरान कोरोना संक्रमण से एक और मौत होने के बाद जिले में संक्रमित होकर मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गयी है।
कोरोना नोड़ल अधिकारी डाॅ0 ऋषि सहाय ने गुरूवार को यहां बताया कि प्रयागराज जिले के कोरांव क्षेत्र के अंतर्गत पथर ताल निवासी पंकज चतुर्वेदी (27) नामक युवक आठ जून को भर्ती कराा गया और नौ जून की रात में करोना पॉजिटिव की पुष्टि होने की रिपोर्ट आयी। जिसके तत्पश्चात इनको स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था । वहां अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें एसआरएन में लाया गया जहां तड़के स्वास्थ्य विभाग मृत घोषित कर दिया।
गौरतलब है कि एसआरएन कोडविड़ अस्पताल में उपचार के दौरान लूकरगंज निवासी इंजिनियर की पहली मौत पांच मई को हुई थी इसके बाद धीरे धीरे मौत का सिलिसला बढ़ते हुए पांच तक पहुंच गया है।
इसके अलावा एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित दूसरा मरीज (57) झुूंसी में रहता था लेकिन वह मूलरूप से जौनपुर जिले का रहने वाला था। बुधवार शाम ही कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और देर रात उसकी भी मौत हो गयी।
दिनेश भंडारी
वार्ता
image