Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में अधिशासी अभियंता पर जान लेवा हमला, घायल

बरेली, 11 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में गुरूवार को एक अधिशासी अभियंता पर एक लिपिक ने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने यहां बताया कि नगरी विद्युत वितरण खंड चार हारूनगला के अधिशासी अभियंता अनिल गर्ग पर कार्यालय के अंदर ही लिपिक राजीव तिवारी ने चाकू से हमला कर दिया और पेट्रोल डालकर जान से मारने की कोशिश की। घायल अधिशासी अभियंता को जिला चिकित्सालय से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि विभागीय लिपिक राजीव तिवारी से अधिशासी अभियंता अनिल गर्ग से गुरुवार को अपराहन में कार्यालय में किसी विभागीय कार्य को लेकर विवाद हो गया था। उत्तेजित लिपिक राजीव तिवारी ने श्री गर्ग पर चाकू से हमला कर दिया, लहूलुहान श्री गर्ग जान बचाने को चेंबर से भागे, इसी बीच लिपिक राजीव तिवारी ने उन पर पेट्रोल डाल दिया। विभागीय लोगों ने लिपिक तिवारी को आग लगाने से बचा लिया।
इस मामले में बारादरी थाने में लिपिक राजीव तिवारी के खिलाफ जान से मारने की की रिपोर्ट दर्ज करा दी गयी है।
मामले की जांच की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image