Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी का पत्र लेकर नगरवासियों के दरवाज़े पहुँचे मंत्री गिरीश यादव

जौनपुर, 13 जून(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) द्वारा चलाये जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के आवास एवं शहरी नियोजन मंत्री गिरीशचंद्र यादव ने सदर विधानसभा के पुरानी बाजार में घर घर जाकर परिवारों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री का पत्र सैकड़ो परिवारों को दिया ।
पार्टी सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि भाजपा द्वारा चलाये गये जनसंपर्क अभियान के तहत मंत्री गिरीश चंद्र यादव शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र लेकर यहां पहुंचे। उन्होंने पुरानी बाजार में घर घर जाकर परिवारों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री का पत्र सैकड़ो परिवारों को दिया।
श्री यादव ने कहा कि भारत की एक जुटता से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी दुनिया को अचम्भित है। वैसे ही आर्थिक क्षेत्र में भी हम नये मिशाल कायम करेगे। 130 करोड़ भारतीय अपने सामर्थ्य से आर्थिक क्षेत्र में भी विश्व को प्रेरित करेंगे । उन्होंने कहा कि आत्म निर्भर भारत अभियान के लिए दिया गया 20 लाख करोड़ रूपये का पैकेज इसी दिशा में उठाया गया एक बड़ा कदम है। यह अभियान हर देश वाशी के लिए हमारे किसान, हमारे श्रमिक, हमारे लघु उद्यमी, हमारे स्टार्ट-अप्स से जुड़े नौजवान सभी के लिए नए अवसरों का दौर लेकर आयेगा। भारतीयों के पसीने से परिश्रम से और उनकी प्रतिभा से बने लोकल उत्पादों के दम पर भारत आयात पर अपनी निर्भरता कम करेगा और आत्म निर्भरता की ओर आगे बढ़ेगा।
परिवार सम्पर्क अभियान में भाजपा उत्तरी मण्डल अध्यक्ष विकास शर्मा, इमरान खान, डॉक्टर रामसूरत मौर्या, यशवंत शाहू, आशुतोष सिंह, विनीत अग्रवाल, राजवीर सिंह दुर्गवशी, संजय केडिया, ऋषभ राज साहू, रीता जायसवाल, शुयश गाँधी ,गौरव मिश्रा आदि कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
image