Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सिद्धार्थनगर में दंपत्ति कोरोना से ग्रस्त

उत्तर प्रदेश- कोरोना सिद्धार्थनगर
सिद्धार्थनगर 14 जून (वार्ता) नेपाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में रविवार को एक दंपत्ति के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद अब मरीजों की संख्या बढ़कर 172 हो गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीमा राय ने रविवार को कहा कि उसका बाजार ब्लाक के पोखर बिटवा गांव निवासी पति पत्नी में कोरोना वायरस के लक्ष्ण मिलने के बाद दोनों को उनके घर में ही क्वारंटाइन कर आशा की निगरानी में रखा गया था। आज दोनों के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही इलाज के लिए कोविड-19 खलीलाबाद भेज दिया गया है ।
डॉक्टर राय ने कहा कि आज 187 नमूने जांच के लिए भेजे गए जबकि 5 को इलाज के दौरान ठीक होने पर उनके घरों को भेजा गया। जिले में अब तक संक्रमित पाए गए 172 मरीजों में से छह की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। 121 को ठीक होने पर उनके घरों को भेजा जा चुका है जबकि बाकी बचे 45 मरीजों में से 29 का कोविड-19 बर्डपुर, नौ का खलीलाबाद, तीन का रुदौली और चार का बस्ती में इलाज चल रहा है।
अब तक 4406 संदिग्धों की नमूनों की जांच रिपोर्ट मिल चुकी है जबकि 44 नमूनों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।
सं विनोद
वार्ता
More News
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image