Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ में हालात बेकाबू 40 और नये कोरोना संक्रमित, दो की मृत्यु

मेरठ, 15 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार को पिछले तमाम रिकार्ड टूट गये जब 10 कैदियों और 15 महिलाओं समेत 40 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिससे जिले में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या 672 पहुंच गई है जबकि दो लोगों की मृत्यु भी हुई है।
लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डा0 विश्वास चौधरी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज कुल 423 नमूने लिये गये थे जिनमें 40 नये कोरोना संक्रमितों में मेरठ जेल के 10 कैदी, मूलचंद अस्पताल स्टाफ के परिजन उक महिला, दो पुरुष और 8 वर्षीय बालक, लिसाडीगेट थाने के हैड मोहरिर समेत 7 लोग, भगवत पुरा से एक महिला, सरायलाल दास से एक पुरुष, जयदेवी नगर से एक पुरुष, उक युवती और ढाइ वर्षीया बच्ची, डिग्गी मौहल्ले से एक महिला, हरीनगर से एक पुरुष और एक महिला,जगदम्बा अस्पताल का एक हैल्थ वर्कर, बागपत रोड से एक पुरुष, जिला अस्पताल का एक पुरुष कर्मचारी, ब्रह्मपुरी से 70 वर्षीया महिला, रिठानी से 38 वर्षीय पुरुष, सरधना पुलिस थाने की महिला कांस्टेबिल, रौशनपुर धौलड़ी से 60 वर्षीय पुरुष, जाकिर हुसैन कॉलोनी से एक पुरुष, चेतन्या पुरम से एक महिला और लिसाड़ीगेट थाने में तैनात कांस्टेबिल शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि आज आदर्शनगर निवासी 31 वर्षीय पुरुष और सराय लबरिया अलीगढ़ निवासी 66 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गई । उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 49 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है । जिले में संक्रमितों की संख्या 672 पहुंच गई है जबकि अब तक कुल 419 संक्रमित ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं । अभी 205 कोरोना सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।
जुबेरी त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image