Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में जमीन के लालच में महिला की हत्या

सहारनपुर, 16जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र में जमीन के लालच में एक महिला की उसके ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी।
श्रेत्राधिकारी (नकुड़) यतेंद्र नागर ने मंगलवार को यहां बताया कि नकुड़ क्षेत्र के बिड़वी गांव निवासी मृतका सुदेश के भाई गुरूवचन सिंह ने अपनी बहिन के ससुराल वालों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट में कहा है कि उसकी बहिन के ससुराला वालों ने 12 बीधा जमीन के लालच में उसकी सोमवार रात में हत्या कर दी है।
उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में कहा है कि डेढ़ साल पहले महिला उसके पति भोपाल सिंह की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद से सुदेश अपने हिस्से की जमीन की बुआई कर जीवन का भरण पोषण कर रही थी। उसके ससुर और जेठ के लड़कों की निगाहें उसके हिस्से की जमीन पर लगी हुई थी। इन लोगों ने 12-13 दिन पहले भी उस पर जानलेवा हमला किया था, तब सुदेश ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई थी। उन्होंने सोमवार रात में सुदेश की गला दबाकर हत्या कर दी।
श्री नागर ने रिपोर्ट में कहा है कि 12 बीघा जमीन के लालच में ससुराल के लोगों ने उसकी बहिन सु0देश की गला दबाकर हत्या कर दी है। सुदेश निःसंतान थी।
पुलिस ने इस मामले में महिला के ससुर सोहराव सिंह, जेठ जगपाल सिंह उसका बेटा पंकज सिंह और नीरज सिंह को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image