Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में 14 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या हुई 375

बुलंदशहर में 14 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या हुई 375

बुलन्दशहर, 16 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बैंक कर्मी समेत 14 नये मरीज मिलने के बाद जिले में कोराना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 375 हो गई है।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकार डॉ0 रोहतास यादव ने यहां बताया कि आज जो 14 मरीज मिले है उसमें खुर्जा में एक बैंक कर्मी समेत 13 तथा सिकंदराबाद में एक नया मरीज मिला है। उन्होंने बताया संक्रमित मरीजां की संख्या बढ़कर 375 हो गयी है जिसमें 16 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं 149 मरीज स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किय जा चुके है।

राज्य सरकार द्वारा नामित नोडल अधिकारी एवं आवास आयुक्त अजय कुमार चौहान ने यहां आकर वीआईआईटी कॉलेज में बने कोनिड हॉस्पिटल का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान हॉस्पिटल की स्वास्थ्य सेवाओं के साथ सफाई भोजन स्वास्थ्य कर्मियों के रहने आदि व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और जरूरी निर्देश दिए।

जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने बताया की जिले में सिकंदराबाद सबसे ज्यादा प्रभावित है। कुल मरीजों में से 50 प्रतिशत सिकंदराबाद क्षेत्र के निवासी है। उन्होंने बताया की संक्रमितों में 15 स्वास्थ्य कर्मी, दस बैंक कर्मी, 16 प्रवासी तथा 96 मरीज ऐसे है जिनका इलाज जिले के बाहर के हॉस्पिटल में चल रहा था और वे उपचार के दौरान संक्रमित हुए हैं।

सं भंडारी

वार्ता

More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image