Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत दूसरा घायल

ललितपुर 16 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश में ललितपुर के कोतवाली तालबेहट क्षेत्रांतर्गत हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र में झरर घाट के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साईकिल सवार ग्राम तरगुवां निवासी अशोक राय(38) की मृत्यु हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। अशोक राय और संतोष झा मोटर साईकिल से रिश्तेदारी में मध्य प्रदेश के ग्राम बसई उल्दना जा रहे थे तभी झरर घाट के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी,जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल होकर गिर गये।
राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे । दोनों को झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था लेकिन अशोक की रास्ते में ही मौत हो गयी जबकि संतोष का इलाज किया जा रहा है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image