Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में दो और कोरोना संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या 74 पहुंची

औरैया,17 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में बुधवार को महिला सहित दो नये पाॅजीटिव मिलने से जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 74 हो गयी है।
वहीं दूसरी और अच्छी बात यह है कि 39 मरीज अब तक स्वस्थ्य हो चुके हैं, जबकि दो की मौत हो गयी है, अभी 33 एक्टिव मरीजों का उपचार चल रहा है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना श्रीवास्तव ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज प्राप्त रिपोर्ट में दो नये संक्रमितों में एक महिला एवं एक पुरूष हैं। उन्होंने बताया कि एक मरीज औरैया क्षेत्र के ग्राम गढ़ा मानिकचन्द निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति है जबकि दूसरी मरीज बेला क्षेत्र के ग्राम दूजा पुरवा पिपौलीशिव निवासी 20 वर्षीय महिला है।
उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिये कोरोना संदिग्धों के लगातार सैंपल लिये जा रहे है इसी क्रम में आज जिले में कुल 140 लोगों के सैंपल लिए गए, इस प्रकार अब तक जिले में कुल 3489 सैंपल दिए जा चुके हैं, इसमें से 3152 नेगेटिव एवं 64 पॉजिटिव प्राप्त हुए है, जबकि 271 सैंपल की रिपोर्ट प्रतीक्षारत है। उन्होंने बताया कि वर्तमान जिले में 19 हॉटस्पॉट क्षेत्र है। उन्होंने लोगों से बाहर निकलने पर मास्क लगाने और दो गज दूरी का पालन करने और नियमित अंतराल पर हाथ होने की अपील की है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image