Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में चार युवकों पर सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज

कुशीनगर, 18 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कसया क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किये जाने के मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि कसया क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा गांव के पास के चौराहे पर सिलाई सीखती है। वह रोज की तरह बुधवार को सिलाई सीख कर घर लौट रही थी। इस बीच गांव से पहले एक इण्टर कॉलेज के पास पहुंची थी कि बांगर भाठ गांव निवासी चार युवकों रहीम, सद्दाम, रब्बुल तथा अनवर ने उसका अपहरण कर लिया। युवक उसे इंटर कॉलेज के पास पड़ने वाले शमशान घाट के पीछे ले गए और वहां उसके साथ सामूहित बलात्कार किया।
उन्होंने बताया कि सामूहिक बलात्कार के बाद छात्रा बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। छात्रा के गांव के युवकों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा। कसया पुलिस इस मामले में चारों के खिलाफ के मामला दर्ज कर तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
पुलिस सूत्रो ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियाें रहीम, सद्दाम, रब्बुल तथा अनवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image