Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर में कोरोना के 19 नये मामले,एक्टिव संख्या103 हुई

मुजफ्फरनगर, 18 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गुरुवार को 19 और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 103 हो गई हैं।
स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज 139 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई , जिनमें 18 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई हैं। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढकर 103 हो गई है। इनमें केशवपुरी में पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज के संपर्क के आठ ओर लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। टाऊनहॉल पर स्थित नर्सिंग होम के चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा मदीना कॉलौनी, बचन सिंह कॉलोनी, शांतिनगर, बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज तथा मिमलाना रोड से भी एक-एक कोराना संक्रमित मिले हैं।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला अस्पताल का एक स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव है। मदीना कॉलौनी, मिमलाना रोड से कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज जिला अस्पताल में उपचार के लिए आए थे, जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। बचन सिंह कालोनी में रेंडम जांच में मरीज मिला है ,शांति नगर का मरीज डायलेसिस कराने जाता था जहाँ से संक्रमण मिला है, मुजफ्फरनगर मैडिकल कॉलेज में एक कर्मचारी और पॉजिटिव मिला है जबकि वहां पहले से ही 11 डॉक्टर संक्रमित है। इस प्रकार जिले में अब कुल एक्टिव पाजिटीव 103 है । इसके पहले 115 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।
सं त्यागी
वार्ता
image