Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में 25 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या हुई 330

सहारनपुर, 19 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 25 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 330 हो गयी है।
जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरूवार रात कोरोना जांच की मिली रिर्पोट में 25 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गयी जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 330 पहुंच गई हैं। उन्होंने बताया कि कुल 330 मरीजों में 257 रोगी स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं जबकि एक्टिव 73 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि गुरूवार की रात मिले 25 मरीजों में सबसे ज्यादा सात देवबंद नगर और देहात क्षेत्र के हैं। गंगोह, नकुड़, नांगल, बलियाखेड़ी और नगर के हकीकत नगर के हैं। संक्रमितों में एक पुलिस कांस्टेबल और उसकी पत्नी है। यह दिल्ली में शादी समारोह में शामिल होकर लौटे थे, की जांच में संक्रमित मिले हैं। जिले में पुलिस विभाग के तीन दिनों के भीतर चार संक्रमित मामले सामने आए हैं। पुलिस लाइन को आज फिर से सेनेटाइज कराया गया।
जिलाधिकारी ने कहा कि सहारनपुर में कोरोना का संक्रमण दिल्ली और दूसरों स्थानों से आने वालों के कारण हो रहा है। लोग बाहर से अपने रिश्तेदारों को ना बुलाए और बाहर आने-जाने से खुद भी बचे।
सं दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image