Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में 24 और कोरोना संक्रमित, संख्या बढ़कर 470 पहुंची

जौनपुर,19 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शुक्रवार को 24 और कोरोना पॉजिटिव मिलने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर संख्या बढ़कर 470 हो गयी है।
जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आज प्राप्त 454 जांच रिपोर्ट में 430 निगेटिव जबकि 24 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। उन्होंनेे बताया कि चार लोगो में से कुछ प्रवासी हैं। उन्होंने बताया कि 470 संक्रमितों में से 06 की मृत्यु हो चुकी है जबकि 321 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। अभी जिले में 143 कोरोना के मरीजो का विभिन्न अस्पतालो में इलाज चल रहा है ।
उन्होंने कहा कि 19 जून को 454 सैमपल के रिजल्ट आये 430 नेगेटिव है व 24 पाज़िटिव है । उन्होंने कहा कि सदानंद भट्ट लेखपाल जो शाहगंज के शेल्टर होम में ड्यूटी पर थे वह संक्रमित पाए गए थे और उनकी वजह से उनके परिवार के अन्य 11 लोग आज संक्रमित पाए गए। एक व्यक्ति जो मुंबई से आया था वह संक्रमित पाया था गया था उसका इलाज चल रहा है और उसके परिवार के 4 अन्य लोग भी संक्रमित पाए गए,। एक सफाई कर्मी है जो शाहगंज तहसील में शेल्टर होम में सफाई और सैनिटाइजेशन का कार्य करता था। मुंबई के चार, दादर नगर हवेली का 1 और दिल्ली से 3 हैं ।
आज 95 नए लोगों के भी सैंपल लिये गये। आज के 95 सैमपल मिलाकर अब तक कुल 8947 लोगों के नमूने लिए जा चुके हैं और 8029लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। अब 918 नमूनों के रिजल्ट आने शेष हैं।
इसी बीच जौंनपुर जिले में शाहगंज के विधायक एवं पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव “ललई” उनके भाई एवं पोत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद आज उनकी भयोहू पूर्व ब्लाक प्रमुख नीलम यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नीलम यादव को उपचार के लिए लखनऊ स्थित केजीएमसी में भर्ती कराया गया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image