Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में बुजुर्ग किसान की हत्या में चार गिरफ्तार

बलरामपुर 19 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के गैसडी क्षेत्र मे बीते दिनो आम के बाग मे एक वृद्ध की हुई हत्या का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए चार हत्यारोपियो को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पिछले 16 जून को आम के बगीचे की रखवाली कर रहे सुगाव मझौली गाँव के निवासी धर्मपाल (55) की हत्या कर हमलावर फरार हो गये थे। इस वारदात का खुलासा करते हुए गोली उर्फ कन्हैया,अजीत,भुर्रे उर्फ इकरार और मुन्ना नामक हत्यारोपियो को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होने बताया कि पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त एक अद्द अवैध बंदूक,चार अद्द कारतूस,एक कुल्हाड़ी, फावडा और मोटर साइकिल बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन्हे बरूई नाला के पास से गिरफ्तार किया है जो कहीं भागने के फिराक मे थे।
श्री वर्मा ने बताया कि 28 साल पहले मृतक धर्मपाल और गाँव के त्रिभुवन के बीच झगडा हुआ था जिसमे त्रिभुवन को काफी चोटें आई थी जिससे वह आज तक चल फिर नही सका।
उन्होने बताया कि गिरफ्तार गोली उर्फ कन्हैया ने अपने पिता के मारपीट का बदला लेते हुए अन्य आरोपियो के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।उन्होने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की टीमे बनाई गई थी।जिन्होने घटना के चौथे दिन मामले का अनावरण करते हुए चारो हत्यारोपियो को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image