Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में 315 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

देवरिया, 22 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के लार क्षेत्र से पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 315 पेटी शराब बरामद की और मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया ।
पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में अवैध शराब के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत में लार क्षेत्र में यूपी-बिहार सीमा पर मेहरौना चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने मिनी ट्रक में लदे सिमेंट ईंट बनाने के सांचे में छिपाकर रखी 750 एमएल 36 पेटी एवं 180 एमएल 198 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की । पुलिस ने इस मामले में संदीप राठी रोहरी (हरियाणा) को गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि इसी क्रम में मेहरौना चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक अन्य खाली कैरट के बीच छिपाकर रखी 750 एमएल 3 पेटी, 375 एमएल 46 पेटी, 180 एमएल 32 पेटी हरियाणा निर्मित ब्लैण्डर प्राइड अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस सिलसिले में पुलिस ने छपरा (बिहार) निवासी सोनू कुमार राय को गिरफ्तार किया ।
प्रवक्ता ने बताया कि बरामद शराकी कीमत करीब 25 लाख रूपये आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपियों जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image