Tuesday, Dec 1 2020 | Time 08:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कोविड-19 से 2 67 लाख से अधिक लोगों की मौत
  • सरकार ने किसानों को बातचीत का न्योता दिया
  • रिमोट नियंत्रित हथियार से की गयी फखरीजादेह की हत्या : ईरान
  • मॉडर्ना ने अमेरिका में कोरोना वैक्सीन के आपात स्थिति में उपयोग की मंजूरी मांगी
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में दुष्कर्म का आरोपी को गिरफ्तार

मुरादाबाद, 22 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने उत्तराखंड की युवती से मजहब छुपाकर फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी जमाल को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि आजाद नगर निवासी शिक्षक के बेटे जमाल युवक ने फर्जी फेसबुक आइडी तैयार कर धर्म छुपाकर उत्तराखंड की युवती से दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा, इस दौरान आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार बार ब्लैकमेलिंग करता रहा।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपी को पिछले काफी समय से पुलिस तलाश की जा रही है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है।
सूत्रों ने बताया कि दिसंबर 2019 को उत्तरकाशी (उत्तराखंड)निवासी युवती ने वरिष्ठ अधिकारियों को आपबीती सुनाई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी)के आदेश पर मुरादाबाद के थाना मझोला स्थित आजाद नगर निवासी जमाल, उसके भाई तैय्यब और शिक्षक पिता के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा लिखाया था। पीडि़ता का आरोप है कि जमाल ने फेसबुक के जरिये करीब छह माह पूर्व दोस्ती की थी। फेसबुक पर उसने खुद को धार्मिक व्यक्ति बताते हुए दिसंबर 2019 में शादी का झांसा देकर उसे मुरादाबाद बुलाया। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जा कर युवती के साथ जमाल ने न केवल दुष्कर्म किया,बल्कि शादी करने की एवज में आरोपित युवक धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने शादी करने से ही मना कर दिया। पीडिता का आरोप है होटल में जमाल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई थी। पुलिस में शिकायत करने पर वह उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर बार बार अपने पास बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा।
सं भंडारी
वार्ता
image