Sunday, May 26 2024 | Time 11:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में दुष्कर्म का आरोपी को गिरफ्तार

मुरादाबाद, 22 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने उत्तराखंड की युवती से मजहब छुपाकर फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी जमाल को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि आजाद नगर निवासी शिक्षक के बेटे जमाल युवक ने फर्जी फेसबुक आइडी तैयार कर धर्म छुपाकर उत्तराखंड की युवती से दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा, इस दौरान आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार बार ब्लैकमेलिंग करता रहा।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपी को पिछले काफी समय से पुलिस तलाश की जा रही है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है।
सूत्रों ने बताया कि दिसंबर 2019 को उत्तरकाशी (उत्तराखंड)निवासी युवती ने वरिष्ठ अधिकारियों को आपबीती सुनाई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी)के आदेश पर मुरादाबाद के थाना मझोला स्थित आजाद नगर निवासी जमाल, उसके भाई तैय्यब और शिक्षक पिता के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा लिखाया था। पीडि़ता का आरोप है कि जमाल ने फेसबुक के जरिये करीब छह माह पूर्व दोस्ती की थी। फेसबुक पर उसने खुद को धार्मिक व्यक्ति बताते हुए दिसंबर 2019 में शादी का झांसा देकर उसे मुरादाबाद बुलाया। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जा कर युवती के साथ जमाल ने न केवल दुष्कर्म किया,बल्कि शादी करने की एवज में आरोपित युवक धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने शादी करने से ही मना कर दिया। पीडिता का आरोप है होटल में जमाल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई थी। पुलिस में शिकायत करने पर वह उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर बार बार अपने पास बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा।
सं भंडारी
वार्ता
More News
शाहजहांपुर में नदी में डूबने से तीन भाइयों की मौत

शाहजहांपुर में नदी में डूबने से तीन भाइयों की मौत

25 May 2024 | 9:05 PM

शाहजहांपुर 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में शनिवार को भीषण गर्मी से राहत पाने के नदी में नहाने गए तीन भाइयों की डूब कर मौत हो गई।

see more..
प्रियंका और डिपंल ने काशी में रोड शो कर अजय राय के लिये मांगे वोट

प्रियंका और डिपंल ने काशी में रोड शो कर अजय राय के लिये मांगे वोट

25 May 2024 | 9:03 PM

वाराणसी 25 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद डिम्पल यादव ने शनिवार शाम रोड शो कर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को जिताने की अपील की।

see more..
जनता लड़ रही है भाजपा से चुनाव: अखिलेश

जनता लड़ रही है भाजपा से चुनाव: अखिलेश

25 May 2024 | 8:58 PM

गोरखपुर 25 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए जनता अपने आप भाजपा से चुनाव लड़ रही है।

see more..
बस्ती मे भाजपा प्रत्याशी और सपा कार्यकर्ताओं की हुई कहासुनी

बस्ती मे भाजपा प्रत्याशी और सपा कार्यकर्ताओं की हुई कहासुनी

25 May 2024 | 8:26 PM

बस्ती 25 मई (वार्ता) , उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले मे परशुरामपुर थानाक्षेत्र के मेढ़ाए गांव मे शनिवार को मतदान के समय भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी और समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

see more..
image