Monday, Sep 20 2021 | Time 01:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में दुष्कर्म का आरोपी को गिरफ्तार

मुरादाबाद, 22 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने उत्तराखंड की युवती से मजहब छुपाकर फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी जमाल को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि आजाद नगर निवासी शिक्षक के बेटे जमाल युवक ने फर्जी फेसबुक आइडी तैयार कर धर्म छुपाकर उत्तराखंड की युवती से दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा, इस दौरान आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार बार ब्लैकमेलिंग करता रहा।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपी को पिछले काफी समय से पुलिस तलाश की जा रही है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है।
सूत्रों ने बताया कि दिसंबर 2019 को उत्तरकाशी (उत्तराखंड)निवासी युवती ने वरिष्ठ अधिकारियों को आपबीती सुनाई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी)के आदेश पर मुरादाबाद के थाना मझोला स्थित आजाद नगर निवासी जमाल, उसके भाई तैय्यब और शिक्षक पिता के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा लिखाया था। पीडि़ता का आरोप है कि जमाल ने फेसबुक के जरिये करीब छह माह पूर्व दोस्ती की थी। फेसबुक पर उसने खुद को धार्मिक व्यक्ति बताते हुए दिसंबर 2019 में शादी का झांसा देकर उसे मुरादाबाद बुलाया। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जा कर युवती के साथ जमाल ने न केवल दुष्कर्म किया,बल्कि शादी करने की एवज में आरोपित युवक धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने शादी करने से ही मना कर दिया। पीडिता का आरोप है होटल में जमाल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई थी। पुलिस में शिकायत करने पर वह उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर बार बार अपने पास बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा।
सं भंडारी
वार्ता
More News
उप्र में नोएडा व गौतमबुद्धनगर से तीन तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा बरामद

उप्र में नोएडा व गौतमबुद्धनगर से तीन तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा बरामद

19 Sep 2021 | 9:11 PM

लखनऊ,19 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद से पुलिस और एसटीएफ ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 91 किलो से अधिक गांजा बरामद किया,अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 50 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है।

see more..
सपा,बसपा, कांग्रेस की नजर में योगी के दावे झूठ का पुलिंदा

सपा,बसपा, कांग्रेस की नजर में योगी के दावे झूठ का पुलिंदा

19 Sep 2021 | 8:33 PM

लखनऊ 19 सितम्बर (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में किये गये विकास के दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुये समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस ने एक सुर में कहा कि गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी से जनता बेहाल और परेशान है।

see more..
झांसी: भाजपा मना रही प्रधानमंत्री जन्म सप्ताह

झांसी: भाजपा मना रही प्रधानमंत्री जन्म सप्ताह

19 Sep 2021 | 9:11 PM

झांसी19 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म सप्ताह और प्रदेश सरकार के साढे चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को भी स्वास्थ्य परीक्षण शिविर और महिला सम्मान जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया ।

see more..
image