Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गौतमबुद्धनगर से 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, 25 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) टीम ने बाराबंकी में पुलिस अभिरक्षा से फरार घुमन्तू जाति के 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गौतमबुद्धनगर से गिरफ्तार किया है।
एसटीएफ सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि बाराबंकी से वर्ष 2012 में पुलिस अभिरक्षा से फरार घुमन्तू जाति के शातिर अपराधी और 50 हजार का इनामी धूम उर्फ इफ्तेखार उर्फ लड्डे को एसटीएफ की टीम ने बुधवार को गौतमबुद्ध नगर से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कासगंज के बरी चैक कादरगंज रोड, डुण्डवारा का निवासी है। मौजूदा समसय में वह गाजियाबाद में जगत भट्टा के भूपखेड़ी गांव में रहता था। उसका नाम धूम उर्फ इफ्तेखार उर्फ लड्डे उर्फ सोल्जर उर्फ लोधा उर्फ शैतान है। उसके पास एक तमन्चा 315 बोर, दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।
सूत्रों ने बताया कि पिछले दिनों से वांछित पुरूस्कार घोषित/घुमन्तू जाति के अपराधियों के सक्रिय होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिये जाने की सूचनायें प्राप्त हो रहीं थी। अभिसूचना संकलन के दौरान मुखबिर केे माध्यम से सूचना मिली कि घुमन्तू जाति गिरोह के कुछ बदमाश किसी अपराधिक घटना के फिराक में नोएडा एन0सी0आर0 में आये हुए हैं। इनके साथ बाराबंकी से वर्ष 2012 में पुलिस अभिरक्षा से फरार 50 हजार रूपये का इनामी अपराधी धूम उर्फ इफ्तेखार भी है। टीम ने घेरा डालकर बुधवार रात में आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

29 Mar 2024 | 7:50 PM

अमरोहा, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार पहले है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

see more..
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image