Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अलीगढ़ में पत्नी की हत्या के बाद पति और उसके भाई ने भी कर ली आत्महत्या

अलीगढ़ ,25 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के बन्ना देवी क्षेत्र में एक युवक ने गृह कलह के चलते पत्नी को गोली मारने के बाद खुद भी तमंचे से गोली मार दी और घटना से आहत उसके भाई ने गोली मार ली,जिससे तीनों की मृत्यु हो गई।
पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरौला निवासी मुरारी लाल वर्मा के तीन बेटो में से बड़े बेटे की शादी हो गई थी और वह पत्नी के साथ परिवार से अलग हो गया था। उसके दो बेटे शैलेंद्र और विशाल उनके साथ एक ही घर में रह रहे थे।
उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले की उसके मझले बेटे 25 वर्षीय शैलेंद्र ने बीफार्मा के बाद अपना मेडिकल स्टोर खोल लिया और उसकी आमदनी अच्छी होने लगी। शैलेंद्र ने करीब डेढ़ वर्ष पहले पड़ोस में रहने वाली 22 वर्षीय युवती पिंकी वर्मा से प्रेम विवाह किया था। पिंकी के साथ विवाह करने से शैलेंद्र के माता-पिता खुश नहीं थे और इसी कारण आये दिन परिवार में झगड़ा होता था। इसी कारण शैलेंद्र तनाव में रहता था। रात करीब साढ़े 12 बजे शैलेन्द्र ने पत्नी प्रिंकी की तमंचे से गोली मार दी और बाद में खुद भी तमंचे से गोली मार दी।
प्रवक्ता ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर छोटा भाई 22 वर्षीय विशाल वहां पहुंचा और दोनों को रक्तरंजित देख उसने भी खुद को गोली मार ली । इस घटना में दोनो भाईयों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि पिंकी ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम में तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि शैलेन्द्र ने घटना से पहले फेसबुक लाइव कर कहा वह 'जीना नहीं चाहता',।
त्यागी
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image