Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में बच्ची का शव मिलने से सनसनी

बुलंदशहर, 29 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र में ट्यूबवेल के पास खेत में एक छह वर्षीय बच्ची का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी। इस मामले में बालिका के सगे भाई को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव गेंद पुर शेरपुर में ओम प्रकाश अपने तीन बेटे एक बेटी और पत्नी के साथ रहता है। वह मजदूर है। उसका बड़ा बेटा गौरव अर्ध विक्षिप्त है। ओमप्रकाश के अनुसार गौरव अपने छोटे भाई बहनों के साथ अकसर झगड़ा और मारपीट करता था। पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि गौरव अपने छोटे भाई सौरभ बिट्टू और छह वर्षीय बहन अंजली के साथ रविवार को नया गांव की ओर गया। सौरभ बिट्टू लौट आए लेकिन गौरव और अंजलि नहीं लौटी। परिजनों ने दोनों की खोज की। दोनों के गुम होने को मामला सिकंदराबाद थाने में दर्ज कराया।
उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह बच्ची का शव नया गांव के पास ट्यूबवेल के पास खेत में पड़ा मिला। पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पुत्री की हत्या बेटे गौरव ने मार मार कर कर दी। शव को नया गांव के पास फेंक कर भाग गया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया। शव पाेस्टमार्टम के लिय भेज दिया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
image