Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में दंपत्ति की हत्या

मुरादाबाद 30 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद- ठाकुरद्वारा में युवा केबल व्यवसायी एवं उसकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गयी । व्यवसायी का गला रेता गया है जबकि पत्नी को गला घोटकर मौत के घाट उतारा गया।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां कहा कि दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई हैं। मवाना इलाके के मोहल्ला पीपल टोला आर्य नगर में प्रशांत वर्मा अपनी पत्नी मोना वर्मा के साथ रहते थे। शादी को लगभग दस साल हो चुके थे और अभी तक उनके कोई संतान नहीं थी। घर में केवल दो ही सदस्य थे। प्रशांत केबल नेटवर्क का काम करते थे। घर से लगभग दो सौ मीटर दूर ही उनके ममेरे भाई संजय वर्मा का मकान है।
प्रशांत अपनी पालतू डॉगी जिंजर को लेकर ही अक्सर रात को घूमने जाते थे। वह अपने ममेरे भाई संजय का हालचाल पूछने के दौरान उनके घर के सामने से अवश्य होकर निकलते थे। संजय के मुताबिक सोमवार को लगभग पौने दस बजे अचानक पालतू जिंजर दौड़ते हुए उनके घर पहुंच गई, और उनके कपड़ों को खींचने लगी। इस पर संजय जिंजर के साथ घर से बाहर निकले तो उसने आगे आगे प्रशांत की घर की तरफ दौड़ लगा दी। संजय पीछे पीछे भाग कर वहां पहुंचे तो पता चला कि दंपती की हत्या हो चुकी है।
जिंजर की यह समझदारी पुलिस अधिकारियों से लेकर आस पडोस समेत सभी की जबान पर है। संजय के मुताबिक उन्होंने देखा कि बाहर का गेट खुला है और भीतर एक कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। उन्होेंने दरवाजा खोला तो प्रशांत और मोना की लाश कमरे में पड़ी थी। प्रशांत का गला रेता गया था जबकि मोना का गला घोंटा गया था।
हालांकि पुलिस को दंपत्ति हत्याकांड के बारे में अभी तक कोई वजह पता नहीं चली है।लेकिन प्रथमदृष्टया माना जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने ही दोनों पति- पत्नी की हत्या की।
सं विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image