Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में सात और मिले कोरोना पॉजिटिव

फर्रूखाबाद 30 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में एक पुलिस सबइंस्पेक्टर समेत सात और कोरोना पॉजटिव के मिलने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 162 हो गयी है।
अधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फर्रूखाबाद शहर कोतवाली में पिछले दिनों एक कोरोना पॉजटिव पुलिस दीवान की मौत होने के दौरान उसके सम्पर्क में आए यहां आवास विकास चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक की जांच रिपोर्ट आज पॉजटिव आयी है। शहर कोतवाली के आईटीआई चौराहा समीप रहने वाले 40 वर्षीय एक कम्पाउण्डर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजटिव आयी। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के दालमण्डी निवासी 32 वर्षीय व ग्राम बुढ़नामऊ निवासी 18 वर्षीय सगे भाई व 10 वर्षीय सगी बहिन के अलावा कायमगंज कोतवाली व कस्बे के मोहल्ला बजरिया निवासी 57 वर्षीय माँ तथा 35 वर्षीय बेटा सभी अलग-अगल जगहों पर कोरोना संक्रमितों के सम्पर्क में आने से कोरोना संक्रमित हो गए। इन सभी की जांच रिपोर्ट पॉजटिव आयी।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा दिल्ली के एक अस्पताल में कैंसर का उपचार करा रहे। कोरोना संक्रमित 54 वर्षीय शहर के मोहल्ला मारवाड़ी निवासी व्यक्ति की दिल्ली में ही मौत हो गयी। इन सभी कोरोना पॉजटिवों को कोविड-19 एल-1 अनार सिंह मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिये भेजा गया।
जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 162 हो गयी। जिनमें से 92 लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को चले गए। सात लोगों की मौत हो चुकी है तथा 63 एक्टिव मरीजों का उपचार चल रहा है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
image