Friday, Apr 19 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में राजस्व निरीक्षक 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

बरेली,30 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने मंगलवार को आंवला तहसील के एक राजस्व निरीक्षक को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
भ्रष्टाचार निवारण संगठन के पुलिस अधीक्षक राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि आज संगठन की टीम ने आंवला तहसील मुख्यालय पर सेवारत राजस्व निरीक्षक मोहम्मद इफ्तेखार को एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड लिया।
उन्होंने बताया कि आंवला तहसील के किदैना गांव निवासी जगन्नाथ ने शिकायत की थी कि उसकी पट्टे की जमीन पर कुछ प्रभावशाली लोगों ने कब्जा कर लिया । जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए उसने आंवला प्रशासन से कई बार फरियाद की थी ,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर जगन्नाथ ने राजस्व निरीक्षक मोहम्मद इफ्तिखार से संपर्क किया तो उसने 20000 रिश्वत की मांग की ,जिसमें उसने कहा कि पांच हजार एडवांस दीजिए। जगन्नाथ ने 5000 एडवांस पहले ही दे दिए थे और 15000 और देने की बात हुई थी।
मंगलवार को शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर चरण सिंह, विक्रम सिंह,पदम सिंह, श्रीमती पूजा शर्मा सहित आठ सदस्यों की टीम ने तय रकम में से 10000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। इस सिलसिले में
मोहम्मद इफ्तिखार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image